विजय विहार में युवक की चाकूबाजी से मौत: पुलिस जांच में जुटी

10 Oct, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली के विजय विहार में बुधवार शाम को कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय पुलिस टीम और जिले के डीसीपी अमित गोयल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है। फिलहाल हत्या की असली वजह साफ नहीं हो पाई है।

 राजधानी दिल्ली के विजय विहार इलाके में बुधवार की शाम को उस समय सनसनी फैल गई, जब कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि शाम करीब 5:20 बजे विजय विहार थाना पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवक को अस्पताल ले जाया जा चुका था। मृतक की पहचान 28 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है।

वीओ: पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कई टीमें गठित की गई हैं जो लगातार आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की असली वजह का खुलासा हो पाएगा।

Tags : #DelhiCrime #VijayVihar #YouthMurder #DelhiPolice #CrimeNews

रिपोर्ट – प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
Akhilesh Yadav ने कहा, "सभी सीटें भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी गठबंधन जीतेगी"