बिच्छू गैंग के आतंक में युवक की मौत, तीन घायल, 15 पर मुकदमा दर्ज

22 Jun, 2024
Head office
Share on :

कन्नौज, : कन्नौज जिले के गुरसहायगंज में बिच्छू गैंग के गुर्गों ने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी और तीन अन्य को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में दहशत फैला दी है।

बिच्छू गैंग की मारपीट से एक की मौत, तीन घायल

  • मामला कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के इंनदुईयागंज के निकट स्विमिंगपूल का।
  • मृतक के शव को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे परिजन।
  • दो नामदर्ज सहित 15अज्ञात हमलावरों पर मुकदमा दर्ज।

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज में इस समय बिच्छू गैंग का आतंक छाया हुआ है। आय दिन किसी ना किसी से मारपीट करने की घटनायें आम बात हो गईं हैं। गत दिन भी घटी एक ऐसी ही घटना में बिच्छू गैंग के सदस्यों ने एक स्विमिंग पुल में नहाने गये चार युवाओं को किसी बात पर मारपीट कर घायल कर दिया। विवाद में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं।
जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के सदर कोतवाली कन्नौज के गांव अकबरपुर निवासी अरबाज अपने तीन अन्य साथियों के साथगुरसहायगंज के इंदुइया गंज के निकट स्थित स्विविंग पुल में नहाने के लिये गये थे।

यहां बिच्छू गैंग के सदस्य भी पहुंचे थे। किसी बात पर विवाद शुरू हुआ तो गैंग के सदस्यों ने अरबाज और उसके साथियों पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में अरबाज और उसके तीन अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हुये। घटना की जानकारी के बाद घायलों को जिला अस्पताल कन्नौज में उपचार के लिये भर्ती कराया गाया था। हालत गंभीर होने के कारण अरबाज को कानपुर रिफर किया गया था। लेकिन अरबाज की इस दौरान मौत हो गई।
घटना को लेकर अरबाज के परिजनों और ग्रामीणों में तिब्र आक्रोश ब्यापत हो गया और परिजन ग्रामीणों के साथ मृतक अरबाज का शव लेकर पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद के कार्यालय कार्यवाही को लेकर जा पहुंचे। यहां मौके पर मौजूद पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को समझाने बुझाने के बाद कार्यवाही का आश्वाशन देते हुये शांत किया।

घटना को लेकर पुलिस ने आरोपी दो नामदर्ज सहित 13 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी थी।वहीं मृतक अरबाज के शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है।
अरबाज की मौत पर परिजनों के रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

रिपोर्ट पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
माधोगंज पावर हाउस का ग्रामीणों द्वारा घेराव: बिजली व्यवस्था में लगातार गिरावट को लेकर तीव्र रोष