इयोन मोर्गन ने इंग्लैंड का कोच बनने की अफवाहों को किया खारिज

02 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

पुणे, 2 नवंबर (आईएएनएस)। 2019 विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन ने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में इंग्लैंड का कोच बनने की अफवाहों को खारिज कर दिया है।

टीम के वर्तमान कोच मैथ्यू मॉट पर अपनी भूमिका पर बने रहने का दबाव है, क्योंकि इंग्लैंड छह में से पांच मैच हार चुका है और अंक तालिका में सबसे नीचे है।

इयोन मोर्गन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, “चेंजिंग रूम में कप्तान या कोच या कोई भी खिलाड़ी यह नहीं बता सकता कि वे किस स्थिति में हैं। लेकिन मैं बहुत खुश हूं और जानता हूं कि मैं भविष्य में क्या करने जा रहा हूं। अब मैं अपने युवा परिवार के साथ घर पर ज्यादा समय बिता रहा हूं, जो बहुत अच्छा है और मुझे ऐसा करना बहुत पसंद है।”

पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज का यह भी मानना है कि टीम के शीर्ष पर मॉट जैसे लोगों की जगह लेना एक बुरा विचार है और पिछले संस्करणों में इंग्लैंड के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें सफेद गेंद वाली टीम में चीजों को सही करने के लिए समय दिया जाना चाहिए।

इयोन मोर्गन ने कहा, “इंग्लैंड दो बार विश्व चैंपियन रही है, वे किसी भी तरह से खराब टीम नहीं हैं। मैथ्यू मॉट इस समय अपने इंग्लैंड कोचिंग करियर की सबसे बड़ी चुनौती से गुजर रहे हैं और यह एक ऐसी चुनौती है जिसे ठीक करने के लिए उन्हें समय दिया जाना चाहिए।”

इंग्लैंड 2023 विश्व कप में शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक्शन में दिखाई देगा।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

News
More stories
मिशेल मार्श इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए 'वापस आ रहे हैं': मार्कस स्टोइनिस