गायक-गीतकार रॉबी विलियम्स का दावा, ‘100 से अधिक महिलाओं के साथ सो चुका हूं’

06 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

लॉस एंजेलिस, 6 नवंबर (आईएएनएस)। नशीली दवाओं के आदी रहे गायक-गीतकार रॉबी विलियम्स ने खुलासा किया है कि उन्‍होंने नब्बे के दशक की कई महिला सितारों के साथ संबंध बनाए हैं।

जब रॉबी से पूछा गया कि उन्‍होंने कितनी महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं, तो उन्‍होंने द सन को बताया, “यह औसत व्यक्ति से अधिक है लेकिन आपकी अपेक्षा से कम है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या यह संख्‍या 65 है। गायक ने कहा, “ओह, यह उससे भी अधिक है, और जब पूछा गया कि क्या यह 110 है, तो रॉबी ने कहा, “हां, चलो इसके साथ चलते हैं।”

रॉबी अब अपनी 44 वर्षीय पत्नी आयडा फील्ड के साथ खुशी-खुशी रहते हैं, जिससे उनके चार बच्चे हैं।

लेकिन गायक ने द सन को यह भी बताया कि उनकी पत्‍नी “मेनोपॉज” से गुजर रही हैं जिसके कारण उनकी सेक्स ड्राइव कम हो गई है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रॉबी ने यह भी कहा कि वह इस स्थिति के कारण अनिद्रा, सुस्ती और गंजेपन से पीड़ित हैं, जो 40 और 50 की उम्र के पुरुषों को प्रभावित कर सकता है।

रॉबी ने कहा: “पहली चीज जो मैं करता हूं वह आयडा को दिखाता है। हम एक-दूसरे के साथ बेहद खराब व्यवहार करते हैं। मैं खुश हूं, आयडा अद्भुत हैं। मुझे पता है कि मेरी जिंदगी बहुत बड़ी है, और मैं अपने परिवार के साथ खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं। फिलहाल मैं खुद को एक बहुत खुश साधु के रूप में वर्णित करूंगा। यह मेरे लिए काम करता है।”

उन्होंने पहले बताया था कि जिस रात वह अपनी पत्नी से मिले थे उस रात उन्होंने अपने ड्रग डीलर के साथ कैसे सेक्स किया था, और कहा था कि वह “अजनबियों के साथ सेक्स करने” के आदी थे। उन्होंने एक बार एक पोर्न स्टार से सेक्स के लिए भीख मांगी थी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

News
More stories
अमिताभ बच्चन ने रश्मिका के मॉर्फ्ड वीडियो पर चिंता जाहिर की, कार्रवाई की मांग