दिल्ली : घर में आग लगने से महिला की मौत, तीन घायल

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली में मंगलवार तड़के एक घर में आग लग गई। इस हादसे में 50 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि मृतका की पहचान रेनू के रूप में की गई है। जबकि महिला के पति पप्पू (52), बेटे मोहित( 25) और शिवम (23) घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि पालम कॉलोनी इलाके में एक घर में आग लगने की सूचना देर रात करीब 2.30 बजे मिली। उन्होंने कहा, “दो फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया। कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया गया।”

पुलिस के मुताबिक, आग लगने की सूचना मिलने के बाद रात को चेकिंग पर निकले पालम विलेज पुलिस स्टेशन के एसएचओ पांच मिनट के भीतर मौके पर पहुंचे और कैट्स एंबुलेंस और फायर टेंडर को बुलाया।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सभी घायलों को पीसीआर वैन से अस्पताल भेजा गया। मौके पर दमकल की दो गाड़ियों ने लोगों और फायर कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया। एम्स ट्रॉमा सेंटर में रेनू को मृत घोषित कर दिया गया और अन्य तीन लोगों का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्राइम और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अधिकारी ने कहा, “प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है।” सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम

News
More stories
राजस्थान के उम्मीदवारों के चयन को लेकर जोशी के आवास पर बैठक खत्म, रात में नड्डा और शाह करेंगे बैठक