नड्डा और शाह राजस्थान भाजपा नेताओं संग कर रहे हैं बैठक, राजस्थान के उम्मीदवारों के नाम पर मंथन

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ राजस्थान के बचे हुए 76 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन कर रहे हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर चल रही बैठक में शाह और जेपी नड्डा बची हुई एक-एक सीट पर विचार विमर्श कर रहे हैं।

बैठक में राजस्थान के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, राज्य प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया के अलावा राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के अन्य नेता भी मौजूद हैं।

जेपी नड्डा के आवास पर बैठक से पहले राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी के आवास पर मंगलवार दिन को राजस्थान भाजपा नेताओं की मैराथन बैठक हुई, जिसमें एक-एक सीट पर चर्चा कर नाम तय किए गए, जिन पर अंतरिम मुहर शाह और नड्डा की चल रही बैठक में लग सकती है या बदलाव भी हो सकते हैं और इसके बाद संभवतः बुधवार को होने वाली भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन नामों पर अंतिम मुहर लग जाएगी।

बता दें कि राजस्थान में 200 सीटों पर होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा अब तक दो लिस्ट जारी कर चुकी है और इन दोनों लिस्टों में कुल मिलाकर अब तक 124 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है। पार्टी को अभी 76 विधान सभा सीटों परउम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना है।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

News
More stories
राहुल गांधी का आरोप, बीआरएस-भाजपा ने कालेश्वरम परियोजना में 1 लाख करोड़ लूटे