फोन टैपिंग का फालतू आरोप लगाकर देश का समय बर्बाद कर रहे हैं राहुल गांधी : मालवीय

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने एप्पल कंपनी द्वारा जारी बयान का हवाला देते हुए यह आरोप लगाया है कि फोन टैपिंग का फालतू आरोप लगाकर राहुल गांधी देश का समय बर्बाद कर रहे हैं और उन्होंने पिछली बार (पेगासस मामले में) भी ऐसा ही किया था।

मालवीय ने एक्स पर एक के बाद एक कई पोस्ट लिखते हुए राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेताओं की आलोचना की। मालवीय ने अपने पोस्ट में कहा, “राहुल गांधी द्वारा खुद का मज़ाक उड़ाने के कुछ ही मिनटों के भीतर एप्पल ने एक बयान जारी किया। ऐसा क्या है जो उन्हें विदेशी एजेंसियों द्वारा प्रायोजित कहानियों की हिमायत करने के लिए प्रेरित करता है? सोरोस? पिछली बार भी उन्होंने अपना फोन जांच के लिए जमा नहीं कराया था। फालतू आरोप लगाकर राष्ट्रीय समय क्यों बर्बाद करते हैं?”

मालवीय ने विपक्षी दलों को मुद्दाविहीन बताते हुए अगली पोस्ट में कहा, “भारत में एक ‘मुद्दाविहीन’ विपक्ष का जीवन, जागें और किसी तुच्छ बात पर आक्रोश प्रकट करें, राहुल गांधी को बुलाएं और विलाप करने के लिए अलग-अलग आवाजें उठाएं, लेकिन पता चले कि दोपहर तक मुद्दा खत्म हो चुका है।”

भाजपा नेता ने अपनी तीसरी पोस्ट में कटाक्ष करते हुए विपक्षी नेताओं को अपने-अपने फोन पर जो देखते हैं, उससे सावधान रहने की नसीहत भी दे डाली।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

News
More stories
बीजेपी ने सरदार पटेल को तो अपनाया, लेकिन उनकी विचारधारा को अपनाने में नाकाम रही: कांग्रेस