मुजफ्फरनगर : बन्दूक के साथ बनाया वीडियो, हुआ गिरफ्तार

01 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुजफ्फरनगर, 1 नवंबर (आईएएनएस)। यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में बन्दूक के साथ वीडियो बनाना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद मुजफ्फरनगर की भोपा पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उसके कब्जे से दो देशी बन्दूक, पांच खोखा और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

विडिया में युवक बन्दूक से फायर करता दिख रहा है। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस इस जांच में जुटी।

वीडियो की जांच करने पर पता चला कि यह वीडियो भोपा थाना क्षेत्र के जौली गांव का है। पुलिस ने इसके बाद वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए जौली निवासी जुनैद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह केवल फेसबुक की रील्स बनाने के लिए यह वीडियो बना रहा था, लेकिन उसके दोस्त ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

भोपा थाना प्रभारी (एसएचओ) राजीव शर्मा ने बताया कि आरोपी जुनैद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। और अवैध दो देशी बन्दूक के साथ कारतूसों को भी बरामद किया गया। बरामद अवैध हथियार के स्त्रोत के संबंध में पुछताछ की जा रही है। आगे जांच जारी है।

–आईएएनएस

विमल/एसकेपी

News
More stories
यूपी में टमाटर के बाद प्याज के दाम आसमान पर