मुनव्वर फारूकी हुए कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में शामिल

25 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Kangana LockkUp

कंगना रनौत का अपकमिंग रियलिटी शो ‘लॉक अप’ पिछले काफी समय से चर्चाओं में है। और अब मेकर्स ने शो के कंटेस्टेंट्स का खुलासा करना भी शुरू कर दिया है. पहली प्रतियोगी निशा रावल के नाम की पुष्टि के बाद आज यानि मंगलवार को दूसरे खिलाड़ी का नाम भी सामने आया और वह कोई और नहीं बल्कि स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी हैं। जी हाँ, ‘विवादों में रहने वाले कॉमेडियन’ अब एकता कपूर द्वारा निर्मित शो में सलाखों के पीछे दिखाई देंगे जो 27 फरवरी से MX प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होंगे। बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत, जो अपने कई विवादों के लिए समान रूप से जानी जाती हैं, शो की मेजबानी करेंगी।

कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’

ऑल्ट बालाजी के इस शो में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को 15 अन्य प्रतियोगियों के साथ 72 दिनों के लिए कंगना रनौत की जेल में बंद कर दिया जाएगा। टीज़र में मुनव्वर, दर्शकों के तालियों की गड़गड़ाहट के बिच अपना माइक सेट करते हुए दिखाई देते हैं फीर उन्हें कुछ लोगों द्वारा उठाया जाता है और उसे ‘joke gone wrong’ के आरोप में गिरफ्तार करके जेल के अंदर डाल दिया जाता है।

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी

वहीं वॉयस-ओवर में कहा गया है कि मुनव्वर अब लॉक अप में है, और उसे जीवित रहने के लिए ‘अत्याचारी खेल’ खेलना होगा। फिर उन्हें नारंगी रंग का जंपसूट पहने देखा जाता है जिसे कैदी अक्सर पहनते हैं। फारुकी, जो एक रैपर भी हैं, ने कहा कि वह जानते हैं कि शो के दौरान उनकी यात्रा “चुनौतीपूर्ण” होगी, लेकिन वह इसके लिए तैयार हैं।

कंगना रनौत ‘लॉक अप’


हालाँकि, नेटिज़न्स को ये बात डाइजेस्ट नई हो रही की फारुकी, कंगना रनौत के शो में शामिल हो रहे हैं. वहीं दुसरे कॉमेडियन कुनाल कामरा ने इसपर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि भक्त अब कंफ्यूज होंगे की शो को boycott करना है या नही.

पिछले साल, मुनव्वर को इंदौर में पुलिस ने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करके धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं राईट-विंग कार्यकर्ताओं के धमकियों के कारण मुनव्वर के एक दर्जन से अधिक शो रद्द कर दिए गए थे.

खैर, शो के मेकर्स ने वादा किया है की यह सीजन काफी दिलचस्प होने वाला है. यहां तक ​​​​कि यह संकेत भी दिया है कि प्रतियोगियों को खेल से बचने के लिए अपने सबसे गहरे रहस्यों को उजागर करना होगा। शो में प्रतियोगीयों को बिना किसी सुविधा के महीनों तक लॉक अप में रखा जाएगा।

मालूम हो, लॉक अप 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 24X7 स्ट्रीम होगा।

News
More stories
क्या गर्लफ्रेंड Saba Azad संग सैटल होने के सपने देख रहे हैं Hrithik Roshan?